मुरादाबाद में लगे पोस्टर, रॉबर्ट वाड्रा को चुनाव लड़ाने की उठी मांग

यूपी के मुरादाबाद में रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर लगे हैं. पोस्टर में उनसे आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने का आग्रह किया गया है. मुरादाबाद युवक कांग्रेस की ओर से लगाए गए पोस्टर पर लिखा है- रॉबर्ट वाड्रा मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है. रविवार को वाड्रा ने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर लोगों की सेवा करने की इच्छा जाहिर की थी.

वाड्रा ने इंडिया टुडे को बताया था कि उन्हें लोगों की सेवा करने के लिए राजनीति में जाने की जरूरत नहीं है लेकिन अगर राजनीति में जाने से वे लोगों में कोई बड़ा बदलाव ला सकते हैं, तो इसमें कोई हर्ज नहीं. वाड्रा ने अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने या न करने का फैसला लोगों पर छोड़ा था.

रविवार के फेसबुक पोस्ट में उन्होंने कहा कि ‘कई साल के अपने अनुभव और सीख’ का ‘बेहतर इस्तेमाल’ किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि ‘एक दशक से ज्यादा समय से कई सरकारों ने देश के असली मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए मेरे नाम का प्रयोग कर मेरी छवि को खराब करने की कोशिश की है.’ वाड्रा ने कहा कि देश के लोग अब असलियत समझ गए हैं और उन्हें पता चल गया है कि इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है. यही वजह है कि लोग उनके पास आकर सम्मान जता रहे हैं और उनके बेहतर भविष्य के लिए दुआ कर रहे हैं.

admin