विजेंदर सिंह 12 अप्रैल को अमेरिका में करेंगे पदार्पण, दिग्गज फ्रेडी रोच दे रहे ट्रेनिंग

Indian boxing star Vijender Singh will make his debut in the American professional circuit on April 12 against a yet-to-be-decided opponent and is currently training under Hall of Famer Freddie Roach. विजेंदर अब तक 10 पेशेवर मुकाबलों के अपने करियर में अजेय रहे हैं

भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह 12 अप्रैल को अमेरिकी पेशेवर सर्किट में पदार्पण करेंगे और उन्होंने हॉल ऑफ फेम कोच फ्रेडी रोच के मार्गदर्शन में ट्रेनिंग शुरू कर दी है.

विजेंदर के प्रतिद्वंद्वी की घोषणा अभी नहीं हुई है. फ्रेडी ने मैनी पैकियाओ और माइक टाइसन जैसे दिग्गज मुक्केबाजों को भी ट्रेनिंग दी है.

विजेंदर अब तक 10 पेशेवर मुकाबलों के अपने करियर में अजेय रहे हैं और वह द वेसिली लोमोचेनको-एंथोनी क्रोला अंडरकार्ड में स्टेपल्स सेंटर में अमेरिकी पदार्पण करेंगे. यह आठ दौर का मुकाबला होगा और उनके प्रतिद्वंद्वी की घोषणा बाद में की जाएगी.

विजेंदर के भारतीय प्रमोटर आईओएस मुक्केबाजी ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि 33 साल के विजेंदर ने हाल में अपना ट्रेनिंग बेस लास एंजिलिस में स्थानांतरित किया है, जहां वह फ्रेडी के मार्गदर्शन में ट्रेनिंग कर रहे हैं.

फ्रेडी को ट्रेनर के रूप में 32 साल का अनुभव है और वह 36 विश्व चैंपियनों के मेंटर रह चुके हैं. विजेंदर के 12 अप्रैल को होने वाले मुकाबले का usa newsअमेरिका में सीधा प्रसारण किया जाएगा.

admin