एयर स्ट्राइक पर ओवैसी ने की सरकार की तारीफ, कहा- भारत को जवाब देने का पूरा हक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई पर सराकार की जमकर तारीफ की। ओवैसी ने हमले का समर्थन करते हुए कहा कि यह कदम भारत ने अपनी आत्मरक्षा में उठाया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ओवैसी ने पुलवामा हमले के बाद पाक प्रधानमंत्री और मसूद अजहर पर जमकर निशाना साधा था।

सरकार के विरोध में बोलने वाले असदुद्दीन ओवैसी मोदी सरकार की तारीफों के पुल बांधते देखे गए। ओवैसी ने सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि आतंकियों की इस हरकत के बाद सरकार से इसी तरह के जवाब की उम्मीद थी। एयर स्ट्राइक का समर्थन करते हुए ओवैसी ने कहा कि भारत ने आत्मरक्षा के चलते जैश ए मोहम्मद को निशाना बनाया है।

पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा
असदुद्दीन ओवैसी ने कुछ दिन पहले भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और जैश ए मोहम्मद पर हमला किया था। ओवैसी ने पुलवामा हमले पर इमरान खान के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि भारत पर आतंकी हमला पहली बार नहीं हुआ है, अपने चेहरे से मासूमियत का नकाब हटा लो। ओवैसी ने कहा था कि आपको भारतीय मुसलमानों की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

AIMIM प्रमुख ने मौलाना मसूद अजहर को शैतान का चेला बताते हुए कहा था कि हमारे 40 जवानों की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला जैश ए मोहम्मद नहीं हो सकता, यह जैश ए शयातीन है।

admin