मुकेश अंबानी ने मुम्बई पुलिस को दिया स्वीट सरप्राइज, बांटी 50 हजार किलो मिठाई

डिजिटल डेस्क, ​मुम्बई। आज मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी है। आकाश अंबानी अपनी दुल्हन श्लोका मेहता को लेने 3:30 बजे बारात लेकर निकलेंगे। इसके लिए भव्य तैयारियों की जा चुकी है। उनके शादी के फंक्शन्स 11 मार्च तक चलेंगे। इस शाही शादी के पहले मुकेश अंबानी ने मुम्बई पुलिस को स्वीट सरप्राइज दिया। उन्होंने मुम्बई पुलिस को 50,000 हजार मिठाई के डब्बे बांटे।

रिपोर्ट के मुताबिक मुम्बई के हर पुलिस स्टेशन में इन डिब्बों को पहुंचाया गया। एक पुलिसवाले ने बताया कि “मुझे ये डिब्बा पुलिस स्टेशन से मिला था और ये भी कहा गया कि ये अंबानी परिवार के पास से आया है क्योंकि उनके बेटे की शादी है। इन स्वीट बॉक्सेस पर शुभकामनाओं की उम्मीद करते हुए पूरे अंबानी परिवार का नाम लिखा हुआ था। जिसमें मुकेश, नीता, आकाश और अनंत का नाम शामिल था।”

आकाश अंबानी के ​वेडिंग कार्ड के हिसाब से तीन दिनों का वेडिंग सेलेब्रेशन 9 मार्च से शुरू हो जाएगा। दिन के करीब  3.30 बजे मंगल बारात होगी। उसके बाद शाम 6:30 बजे वेडिंग सेलेब्रेशन्स(मंगल पर्व) शुरु होगा और एक बार फिर जियो वर्ल्ड सेंटर में डिनर का आयोजन होगा। शादी के बाद अंबानी परिवार द्वारा दो रिसेप्शन दिए जाएंगे।

हालही में उनकी शादी का प्रीवेडिंग समारोह स्विटज़रलैंड में होने के बाद मेहता परिवार ने एक हैरी पॉटर थीम पार्टी भी दी थी। जिसमें पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने परफॉर्म किया था। महाशिवरात्रि पर भी भगवान शिव के आर्शीवाद के लिए भव्य पूजन का अयोजन किया गया था। आकाश और श्लोका की मेंहदीं सेरेमनी में भी भव्य तै​यारियां की गई थी। उनकी मेंहदीं सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो बहुत वायरल हो रही हैं। आपको बता दें​ कि 6 मार्च को अंबानी और मेहता परिवार ने अन्न सेवा सेरेमनी का आयोजन कराया था। इसके अंतर्गत 2000 अनाथ बच्चों को खाना खिलाया गया। ये आयोजन 13 मार्च तक चलेगा।

admin