अमेरिकाः स्कूल फायरिंग में जान बचाने वाली युवती ने की खुदकुशी

स्कूल में हुई फायरिंग में अपनी जान बचाने वाली सिडनी के परिजनों और दोस्तों के अनुसार उसने पिछले हफ्ते खुदकुशी कर ली. पिछले साल जिस मारर्जरी स्टोनमेन डगलस हाईस्कूल में फायरिंग में 17 छात्र और स्कूल स्टॉफ मारे गए थे, सिडनी ऐइलो उस स्कूल की सीनियर छात्र थी. इस फायरिंग में उसका दोस्त मेडी पोलाक भी मारी गई थी.

पिछले साल फरवरी में अमेरिका के मारर्जरी स्टोनमेन डगलस हाईस्कूल में हुई फायरिंग में अपनी जान बचाने वाली 19 साल की सिडनी ऐइलो ने खुदकुशी कर ली है. अमेरिका में फ्लोरिडा के इस हाईस्कूल में हुई वीभत्स गोलीबारी की घटना में 17 लोग मारे गए थे. स्कूल में फायरिंग करने वाला बंदूकधारी हमलावर पूर्व छात्र था, जिसे स्कूल प्रबंधन ने निकाल दिया था और वह महज 19 साल का था.

इस फायरिंग में अपनी जान बचाने वाली सिडनी के परिजनों और दोस्तों के अनुसार उसने पिछले हफ्ते खुदकुशी कर ली. पिछले साल जिस मारर्जरी स्टोनमेन डगलस हाईस्कूल में फायरिंग में 17 छात्र और स्कूल स्टॉफ मारे गए थे, सिडनी ऐइलो उस स्कूल की सीनियर छात्र थी. इस फायरिंग में उसका दोस्त मेडी पोलाक भी मारी गई थी.

मेडी पोलाक के भाई हंटर पोलाक ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘खूबसूरत सिडनी जिसका भविष्य बेहद शानदार था, वो बड़ी जल्दी हमसे दूर चली गई है. यह बेहद दुखद है कि आज पार्कलैंड में एक और बेहद खूबसूरत और युवा को दफनाया जाएगा. हमारे समाज के लिए एक और दुखद दिन

admin