किरकिरी के बाद सपा ने फिर से जारी की लिस्ट, पढ़ें बड़ी खबरें

लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए समाजवादी पार्टी की लिस्ट में पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह का नाम नहीं था लेकिन अब सपा ने फिर से एक लिस्ट जारी की है, जिसमें मुलायम का नाम सबसे ऊपर रखा गया है.

1- किरकिरी के बाद सपा ने फिर से जारी की लिस्ट, अब मुलायम बने नंबर-1 प्रचारक

लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए समाजवादी पार्टी की लिस्ट में पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह का नाम नहीं था लेकिन अब सपा ने फिर से एक लिस्ट जारी की है, जिसमें मुलायम का नाम सबसे ऊपर रखा गया है. सपा की ओर से पहले चरण के चुनाव के लिए 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की गई थी जिससे पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव का नाम नदारद था.

2- कांग्रेस का दावा- झूठ बोल रही हैं सपना चौधरी, शनिवार को ज्वाइन की है पार्टी

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की पुष्टि खुद पार्टी ने की है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी ने फोटो जारी कर बताया कि सपना चौधरी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के लेटर हेड का एक फोटो जारी किया है जिसमें सपना चौधरी के पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. इस लेटर हेड में सपना की पूरी जानकारी दी गई है.

3- सीमा पर भारत ने दिया ऐसा जवाब, झेल नहीं पाया PAK, उल्टा किया झंडा

एयर स्ट्राइक का वार झेलने के बाद भी पाकिस्तान पुरानी हरकत पर कायम है. जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर में पाकिस्तान ने बेवजह फायरिंग शुरू कर दी. इसका भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया.

4- कांग्रेस ने चिदंबरम के बेटे कार्ति को दिया टिकट, शिवगंगा से होंगे प्रत्याशी

कांग्रेस ने रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए 10 और उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी. पार्टी ने कर्नाटक, महाराष्ट्र, तमिलनाडु और बिहार की लोकसभा सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की. पूर्व केंद्रीय मंत्री पी.चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम तमिलनाडु की शिवगंगा से पार्टी के उम्मीदवार होंगे.

5- BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बोले- मैं ब्राह्मण हूं, नाम में नहीं लगा सकता चौकीदार

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन के बहाने अपनी ही पार्टी को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि मैंने अपना नाम नहीं बदला. मैंने अपने नाम के आगे चौकीदार नहीं लगाया. मैं ब्राह्मण हूं.

admin