रामलला में राम मंदिर के अलावा और कोई धार्मिक स्थल मंजूर नहींः उमा भारती

सुप्रीम कोर्ट की ओर से मध्यस्थ नियुक्त किए जाने के बाद अयोध्या मामले पर तेजी आ गई है. देश की शीर्ष अदालत के फैसले के बाद केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हैं, हम कोर्ट के फैसले पर कुछ नहीं कहेंगे. हमारा सिर्फ यही कहना है कि जैसे वेटिकन सिटी में मस्जिद नहीं बन सकती. जैसे मक्का मदीना में राम मंदिर नहीं बन सकता.

राम मंदिर मसले को हल करने के लिए सुप्रीम कोर्ट की ओर से 3 मध्यस्थों को नियुक्त किए जाने पर केंद्रीय मंत्री उमा भारती का कहना है कि हम सुप्रीम कोर्ट को कुछ कहेंगे नहीं. हम उनका सम्मान करते हैं, लेकिन हम राम भक्त हैं और राम सारे ब्रह्मांड के स्वामी हैं. हम तो एक ही बात कहेंगे कि जहां रामलला मौजूद हैं वहां कोई अन्य धर्म स्थल नहीं बन सकता.

सुप्रीम कोर्ट की ओर से मध्यस्थ नियुक्त किए जाने के बाद अयोध्या मामले पर तेजी आ गई है. देश की शीर्ष अदालत के फैसले के बाद केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हैं, हम कोर्ट के फैसले पर कुछ नहीं कहेंगे. हमारा सिर्फ यही कहना है कि जैसे वेटिकन सिटी में मस्जिद नहीं बन सकती. जैसे मक्का मदीना में राम मंदिर नहीं बन सकता. इसी तरह जहां पर राम लला मौजूद हैं, वहां पर रामलला के मंदिर के अलावा कोई अन्य धर्म स्थल नहीं बन सकता.

admin