अमेठी में प्रियंका का स्मृति ईरानी पर निशाना- ‘कुछ लोग चुनाव लड़ने आते हैं यहां’

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अमेठी से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की उम्मीदवार स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए प्रचार करने अमेठी पहुंचीं प्रियंका गांधी ने पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बचपन से मैं और राहुल यहां आ रहे हैं. अमेठी हमारा घर-परिवार है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अमेठी से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की उम्मीदवार स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए प्रचार करने अमेठी पहुंचीं प्रियंका गांधी ने पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बचपन से मैं और राहुल यहां आ रहे हैं. अमेठी हमारा घर-परिवार है. स्मृति ईरानी का नाम न लेते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग यहां चुनाव लड़ने आते हैं और दिनभर में 4 घंटे रहकर लौट जाते हैं. प्रियंका ने केंद्र की मोदी सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकर अमेठी की जनता के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. दिल से नहीं राजनीति के कारण ये लोग अमेठी आते हैं.

कांग्रेस महासचिव ने अमेठी के लोगों से अपील की आप लोगों ने हर बार अपने परिवार को चुना है, इस बार भी अपने परिवार को चुनिए. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि चुनाव में हर बार की तरह मैं एक दिन में एक ब्लॉक में नहीं जा पाऊंगी. राहुल गांधी ने मुझे नई जिम्मेदारी दी है. मुझे पूरे देश में प्रचार के लिए जाना है. इसलिए अमेठी में कम समय दे पाऊंगी.

admin