पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता के पति सोफिउल हसन की गोली मारकर हत्या

पश्चिम बंगाल के मुरशिदाबाद में टीएमसी नेता और हुमाईपुर गांव के सरपंच अरदोसा बीबी के पति सोफिउल हसन की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना प्रदीप दंगा गांव की है. सोफिउल हसन कार से हरीहरपारा जा रहे थे. इस दौरान जब वह प्रदीप दंगा गांव पहुंचे तो उनपर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया.
पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में टीएमसी नेता और हुमाईपुर गांव की सरपंच अरदोसा बीबी के पति सोफिउल हसन की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना प्रदीप दंगा गांव की है. सोफिउल हसन कार से हरिहरपारा जा रहे थे. इस दौरान जब वह प्रदीप दंगा गांव पहुंचे तो उनपर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया.

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. राज्य में भारतीय जनता पार्टी और सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) आमने-सामने है. इससे पहले पश्चिम मिदनापुर के चककिशोर गांव में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ता गणेश भुइयां की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. गणेश के परिजनों का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यकर्ताओं ने उन्हें रात में घर पर बुलाया और उनकी हत्या कर दी
गणेश भुइयां का शव 1 जुलाई की सुबह उसके गांव में खेत के पास पड़ा मिला था. बाद में जब पुलिस मौके पर आई, तो स्थानीय लोगों ने विरोध शुरू कर दिया था. लोगों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की थी. स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए इलाके में भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया था.

admin