गुजरात: डिप्टी सीएम पटेल का आरोप- MLA को किया जा रहा ब्लैकमेल

गुजरात विधानसभा में डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने विधायकों का वीडियो वायरल होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि विधानसभा में विधायकों द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दे और लगाए जाने वाले आरोपों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
गुजरात विधानसभा में डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने विधायकों का वीडियो वायरल होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि विधानसभा में विधायकों द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दे और लगाए जाने वाले आरोपों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा कि इस तरह के वीडियो को वायरल कर ब्लैकमेल किया जा रहा है.

डिप्टी सीएम नितिन के इस आरोप के बाद गुजरात विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. राजेंद्र त्रिवेदी ने विधानसभा की कार्रवाई की रिकॉर्डिंग नहीं करने की सूचना दी थी, लेकिन कांग्रेस के विधायकों ने इसका विरोध किया.

दरअसल, गुजरात विधानसभा में आज शिक्षा विभाग की चर्चा के दौरान कांग्रेस के विधायक महेश पटेल ने आदिवासी इलाके में मध्याह्न भोजन योजना में गोलमाल होने के आरोप लगाए थे, जिसका भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक नरेश पटेल ने विरोध कर विधानसभा के अध्यक्ष को बताया कि विधायक विधानसभा में जो बोलते हैं उसके वीडियो बाहर वायरल हो जाते हैं.

इस चर्चा के दौरान गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कड़े शब्दों में कहा कि विधायक यहां भाषण के दौरान जो भी आरोप लगाते हैं उसके वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिसके आधार पर ब्लैकमेल किया जाता है.

admin