एमएस धोनी के माता- पिता चाहते हैं कि वो क्रिकेट से रिटायर हो जाएं- बचपन के कोच केशव बनर्जी

इतना जरूर कहा जा रहा है कि इसे लेकर सेलेक्टर एमएसके प्रसाद धोनी से इस मामले में बात कर सकते हैं. इस मामले में अब धोनी के बचपन के कोच केशव बेनर्जी ने भी अपना बयान दे दिया है. धोनी का वर्ल्ड कप जीतने का सपना न्यूजीलैंड ने उस दौरान तोड़ दिया जब वो रनआउट हो गए और टीम वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो गई.
वर्ल्ड कप 2019 अब खत्म हो चुका है लेकिन इस दौरान भारतीय टीम के एक खिलाड़ी को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी की. धोनी की धीमी पारी को लेकर एक तरफ जहां कुछ फैंस सवाल उठा रहे हैं तो वहीं कुछ पूर्व क्रिकेटर्स ने भी उन्हें रिटायरमेंट लेने की सलाह दे दी है. धोनी 7 जुलाई को 38 साल के हो चुके हैं. हालांक धोनी का वर्ल्ड कप जीतने का सपना न्यूजीलैंड ने उस दौरान तोड़ दिया जब वो रनआउट हो गए और टीम वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो गई. अब टीम इंडिया का अगला दौरा वेस्टइंडीज के साथ है लेकिन धोनी को लेकर इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है कि धोनी को इस दौरे के लिए टीम में शामिल किया जाएगा या नहीं.

हाल ही में ये पता चला है कि धोनी विकेटकीपिंग के लिए टीम की पहली च्वाइस नहीं है. लेकिन इतना जरूर कहा जा रहा है कि इसे लेकर सेलेक्टर एमएसके प्रसाद धोनी से इस मामले में बात कर सकते हैं. खैर, धोनी का सपोर्ट अब बड़ी हस्तियां भी कर रही हैं. इसमें जावेद अख्तर, गायिका लता मंगेशकर जैसे बड़े सितारों का नाम है.

इस मामले में अब धोनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने भी अपना बयान दे दिया है. उन्होंने कहा है कि धोनी के माता- पिता चाहते हैं कि वो अब रिटायर हो जाएं क्योंकि भारतीय टीम अब इस बड़ी संपत्ति को संभाल नहीं पा रही है. केशव बनर्जी हाल ही में धोनी के घर गए थे जहां उन्होंने इस मामले में उनके माता- पिता से बात की.

उन्होंने धोनी के माता- पिता को कहा कि वो एक साल के और रूक जाएं. उन्होंने इतने साल झेल लिया तो अब एक साल और रूक जाएं. धोनी के कोच का मानना है कि वो साल 2020 के टी-20 वर्ल्ड कप भी खेल सकते हैं जिसकी शुरूआत 18 अक्टूबर से होगी.

admin