जम्मू कश्मीर: सेना को मिली कामयाबी, संयुक्त ऑपरेशन में पकड़ा आतंकी

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से वहां सेना अलर्ट पर हैं. इसी बीच सेना को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.
जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से वहां सेना अलर्ट पर हैं. इसी बीच सेना को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जम्मू और कश्मीर के बारामूला में एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गिया है. सुरक्षाबलों और पुलिस के संयुक्त अभियान में जैश ए मोहम्मद के आतंकी को पकड़ा गया है. पुलिस ने कहा कि पकड़े गए आतंकी का नाम मोहम्मद इकबाल है. वह बारामूला का ही रहने वाला है. उसके पास से हथियार बरामद हुए हैं.

इससे पहले 370 हटने के बाद कश्मीर में आतंकियों ने पहली बार किसी बड़ी वारदात को अंजाम दिया. पुलवामा के त्राल सेक्टर में आतंकियों ने गुर्जर समुदाय के दो लोगों को पहले अगवा किया और फिर उनकी हत्या कर दी.

जम्मू-कश्मीर के पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, पुलवामा जिले के त्राल सेक्टर में एक अस्थायी आश्रयगृह ‘ढोक’ से अज्ञात हथियारबंद लोगों ने राजौरी जिले के अब्दुल कादिर कोहली और श्रीनगर के खोनमोह क्षेत्र के मंजूर अहमद का अपहरण कर लिया. उन्होंने आगे कहा कि काफी समय तक सर्च करने के बाद पुलिस को अब्दुल कादिर कोहली का शव मिला.

इसी बीच आतंकियों ने धारा 370 के खिलाफ लोगों को एकजुट होने के लिए पोस्टर भी चस्पा कर दिया है. पोस्टर लगाने का काम हिज्बुल के आतंकियों ने अंजाम दिया है.

admin